कानपुर देहात में पेड़ से बांधकर युवक की जमकर पिटाई

0
38
A young man was beaten up by being tied to a tree in Kanpur countryside
पेड़ से बांधकर युवक की जमकर पिटाई

कानपुर देहात – उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि प्रेम प्रसंग के आरोप में लड़की के घर और गांव वालों ने युवक को पहले पेड़ से बांधकर पीटा. फिर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा तक डाल दिया। बताया जा रहा है कि घंटों पिटाई करने के बाद वह अधमरा हो गया तो उसे छोड़ दिया। सूचना पर पहुंचे युवक के परिजन उसे कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है. बता दें कि कानपुर देहात के पतारी गांव में रहने वाला सरवन पुताई का काम करता है. वह पास के ही गांव कमालपुर में पुताई करने गया था। इस दौरान गांव में रहने वाले संजय पाल की बेटी से दोस्ती हो गई।

दलित युवक की बेरहमी से पिटाई

काम खत्म होने के बाद भी फोन पर दोनों की बातचीत होने लगी. संजय को इस बात की जानकारी होने पर बेटी से फोन करवाकर उसे गांव में मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद पहले से ही घात लगाए बैठे संजय समेत अन्य लोगों ने सरवन को दबोच लिया. पहले उसे पेड़ से बांधकर डंडों से बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडों से पीटा और डंडा भी डाल दिया।

50% LikesVS
50% Dislikes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here