कानपुर में एक ही नंबर से चल रहे दो वाहन:यातायात पुलिस ने शिकायत के बाद पकड़ा, फर्जी वाहन सीज कर मालिक से की पूछताछ

Date:

Share post:

कानपुर में यातायात पुलिस ने एक ही नंबर से चल रहे दो वाहनों को पकड़कर जब्त कर लिया। यातायात पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान दो कमर्शियल वाहन पकड़े गए। इन सवारी गाड़ियों में एक ही नंबर लिखे हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया ।

बुधवार को यातायात पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा था। तभी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो टेंपो पकड़े गए। जिसमें एक ही नंबर लिखे हुए थे। एक टेंपो चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकड़ा गया। दूसरा टेंपो रेल बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकड़ा गया। इन दोनों टेंपो पर एक ही नंबर यूपी 78 बीटी 1752 लिखा हुआ था।

टेंपो को पकड़कर किया सीज
यातायात पुलिस को कुछ दिन पूर्व ही ट्रांसपोर्ट नगर के रहने वाले बृजेंद्र कुमार के द्वारा शिकायत की गई थी। उन्होंने बताया की यातायात पुलिस से यह शिकायत की गई कि उनके नंबर से शहर में कोई दूसरा टेंपो भी चलाया जा रहा है। शिकायत के बाद यातायात पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही थी। लगातार चेकिंग अभियान यातायात पुलिस द्वारा चलाए जाते हैं। इसी दौरान फर्जी टेंपो पकड़ा गया। टेंपो को पकड़कर सीज कर दिया गया चालक से टेंपो मालिक को बुलवाया गया जिससे पूछताछ की गई।

एक ही नंबर के दो वाहन गए पकड़े
यातायात पुलिस द्वारा लगातार अभियान चलाया जाता है। फर्जी नंबरों से वाहन चलाने वाले लोगों को पहले भी पकड़ा गया है। ऐसे में कई बार तो एक ही नंबर के वाहन एक साथ भी पकड़े गए हैं। वाहन पुरानी हो जाने के कारण और चोरी के वाहनों को चलाने के लिए लोग फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वाहनों को चलाते हैं।

50% LikesVS
50% Dislikes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img

Related articles

पढ़ें पांच दोस्तों की मौत की दांस्ता

विस्तार उरई में सलाघाट हादसे में मरने वाले पांचों मृतक आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे। रविवार को महेंद्र...

ध्यक्ष दीपू पांडे ने पटका एवं प्रभु श्री राम की प्रतिमा भेंट कर सभी को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की

भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर के जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने लगातार अनवरत अपना घर परिवार छोड़कर...

छह दिन से शवों के अंतिम संस्कार के लिए भटक रहे लोग

भैरवघाट विद्युत शवदाह की मशीनें खराब, छह दिन से शवों के अंतिम संस्कार के लिए भटक रहे लोग कानपुर। नगर...

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में स्थापित लैब का निरीक्षण पहुंचे थे प्रमुख सचिव

https://youtu.be/beJbMvp6BEU?si=4DWZMtjRBLp-eszJ कानपुर। केंद्र से लेकर प्रदेश तक के स्वास्थ्य अधिकारी चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर करने के दावे भले ही...