भाजपा ने पार्षदों को पढ़ाया एकता का पाठ:63 पार्षदों के साथ क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की बैठक, कहा- लोकसभा की तैयारी में जुट जाएं

Date:

Share post:

भाजपा के नवर्निवाचित पार्षदों के साथ कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बैठक कर एकता और संगठन का पाठ पढ़ाया। परिचय बैठक में महापौर प्रमिला पांडेय भी मौजूद रहीं। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने प्रकाश पाल ने कहा कि पार्षदों की युवा, महिला, पिछड़ा, अनुसूचित वर्ग की संख्या यह संदेश दे रही है कि शहर के वोटरों ने भाजपा के पार्षदों को अपना प्रतिनिधित्व सौंपा है। आपकी जिम्मेदारी है कि आप अपने-अपने वार्डों में जोश के साथ काम करें।

चौथा इंजन लगाकर काम करना है
अध्यक्ष ने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार कानपुर के मतदाताओं ने बना दी है, आप सभी पार्षदों को चौथा इंजन बनकर नगर निगम जो तीसरा इंजन है उसमें जोड़ना है। आपके ऊपर दोहरी जिम्मेदारी है कि एक तरफ संगठन में काम करके नगर निगमों के लिए केंद्र व प्रदेश से आ रही योजनाओं को जनता तक ले जाना, वहीं पार्षद के रूप में जनता के विश्वास पर खरा उतरना है। आने वाले लोकसभा चुनाव में अभी से जुट जाना है।
महापौर ने जताया आभार
बैठक में महापौर प्रमिला पांडेय ने संगठन का आभार जताया। कहा कि संगठन और जनता के बीच विश्वास कायम करना ही उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने बीती बातों को भूल जाने और नए सिरे व नए आत्मविश्वास से काम करने को कहा। बैठक की अध्यक्षता दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ. वीना आर्या और संचालन उत्तर जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने किया।

सभी पार्षद बैठक में रहे मौजूद
बैठक में मुख्य रूप से नगर निगम चुनाव के संयोजक प्रकाश शर्मा, विधायक नीलिमा कटियार, पार्षद धीरेंद्र त्रिपाठी धीरू, घनश्याम गुप्ता, महेंद्र पांडेय पप्पू, कौशल मिश्रा निर्देश सिंह चौहान, नवीन पंडित, आनंद शुक्ला, आकर्ष बाजपेई, पवन गुप्ता, नीरज कुरील, नीरज बाजपेई, आलोक पांडेय समेत सभी निर्वाचित पार्षद मौजूद रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img

Related articles

पढ़ें पांच दोस्तों की मौत की दांस्ता

विस्तार उरई में सलाघाट हादसे में मरने वाले पांचों मृतक आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे। रविवार को महेंद्र...

ध्यक्ष दीपू पांडे ने पटका एवं प्रभु श्री राम की प्रतिमा भेंट कर सभी को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की

भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर के जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने लगातार अनवरत अपना घर परिवार छोड़कर...

छह दिन से शवों के अंतिम संस्कार के लिए भटक रहे लोग

भैरवघाट विद्युत शवदाह की मशीनें खराब, छह दिन से शवों के अंतिम संस्कार के लिए भटक रहे लोग कानपुर। नगर...

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में स्थापित लैब का निरीक्षण पहुंचे थे प्रमुख सचिव

https://youtu.be/beJbMvp6BEU?si=4DWZMtjRBLp-eszJ कानपुर। केंद्र से लेकर प्रदेश तक के स्वास्थ्य अधिकारी चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर करने के दावे भले ही...